Tecno pop 8 Launch in india ये होगा भारत का सब से सस्ता फ़ोन

Tecno pop 8 Launch in india

           Tecno pop 8 Launch in india : Tecno इंडिया की 6th नंबर पर आने वाली मोबाइल कंपनी है। जो अपने कम दाम और रिलायबल स्मार्टफोंस के लिए जानी जाती है। साथ ही साथ वह अपने मोबाइल में पावरफुल प्रोसेसर वाइब्रेंट डिस्प्ले और इन्नोवेटिव डिजाइंस के मोबाइल फोन लॉन्च करती रहती है।

            टेकनो मोबाइल द्वारा टेक्नो पॉप 8 अपना मोबाइल का न्यू वर्जन भारत में लॉन्च किया है जो अपनी कीमत और फीचर्स को लेकर भारतीय मार्केट में चर्चा का विषय बन गया है यह एक 5G फोन है इस ब्लॉग में आपको हम सारी टेक्नो पॉप 8 की प्राइस और फीचर्स के बारे में जानकारी देंगे।

Display :

Tecno pop 8 Launch in india

             टेक्नो पॉप 8 की डिस्प्ले के बारे में बात किया जाए तो यूजर्स को 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले कंपनी द्वारा दिया गया है। जो एक यूजर्स को बेहतरीन स्क्रीन एक्सपीरियंस देती है। यहां पर इस मोबाइल में 90Hz का स्क्रीन फ्रेम रेट मिल जाता है जो इस प्राइस में बोहोत ही बेहतरीन हे।अगर स्क्रीन रेजोल्यूशन की बात करे तो यहां पर कंपनी द्वारा 720 x 1612 pixel रेजोल्यूशन मिल जाता है। और बैजल लेस डिसप्ले डिजाइन मिल जाती है। Tecno pop 8 Launch in india

Camara :

Tecno pop 8 Launch in india

             Tecno pop 8 ke कैमरा की डिजाइन i phone जैसी फिल देगी यूजर्स को। यह पर मैन 13 Mp का वाइड कैमरा मिल जाता हे और साथ ही साथ 0.08 Mp ka एक्सिलरी लेंस कंपनी द्वारा दिया गया है।और बढ़िया लाइटिंग के लिए ड्यूल फ्लैस लाइट लगाई गई हे। और HDR का फीचर्स भी कंपनी द्वारा दिया गया है जो इस सस्ते दाम वाले मोबाइल में काफी अच्छी बात हे। इस कैमरे से यूजर्स 1080p क्लियरिटी के साथ 30 fps मे वीडियो शूटिंग कर सकते हे।

            यहा  पर सेल्फी कैमरे में कंपनी द्वारा 8 Mp ka कैमरा मिल जाता हे और हैरानी की बात तो ये ही यह पर यूजर को फ्रंट में भी एक LED फ्लैस लाइट मिल जाएगी जो सेलफी पिक्चर को काफी बाडिया बना देगी।

Processor :

             प्रोसेसर की बात करें तो टेक्नो पॉप 8 में आपको ऑक्टा कौर unisoc T 606 एक बेहतरीन हाई स्पीड यूजर एक्सपीरियंस वाला प्रोसेसर कंपनी द्वारा फिट किया गया है। Operating system की बात की जाए तो एंड्रॉयड 13 go edition मोबाइल में इंस्टॉल किया गया है।

Battery :

Tecno pop 8 Launch in india

             Tecno pop 8 में आपको 5000 mAh की ज्यादा बैटरी लाइफ देने वाली बैटरी देखने को मिलेगी। जो सभी यूजर्स की इच्छा होती है लंबी बैटरी लाइफ की। इस मोबाइल फोन में चार्जिंग के लिए कंपनी ने USB TYPE-C चार्जिंग पोर्ट दिया हे जो यूजर्स के लिए काफी रिलायबल है। यह मोबाइल को पूरा चार्ज होने में 60मिनट का वक्त लगता है जो बोहोत ही काम समय हे। और समय की अच्छी बचत हो जाती है। और यह फुल चार्जिंग 11 से 12 घंटे का बैकअप दे देता है।इसके साथ आपको 10W का चार्जिंग केबल मिल जाता है। 

SPECIFICATION:

Model                       :           Tecno pop 8

Launch Date            :           3rd January, 2024

Display Type            :           IPS LCD

Display Size             :           6.6 inches (16.76 cm)

Resolution                :           720 x 1612 pixels

Bezel-less display  :           waterdrop notch

Processor                :           Unisoc T603

Rear Camera           :           13MP

Front Camera          :           8 MP

Ram                           :           3/4 GB

Operating System  :           Android v 13

Battery                      :           5000 mAh

CPU                           :           Octa core

Custom UI                :           Android Go

Pixel Density           :           267 PPI

Brightness               :           500 Nits

Tecno pop 8 Launch in india

             Tecno pop 8 Launch in india : Tecno pop 8 को भारत मे लॉन्च कर दिया गया हे। जो की टेकनों कंपनी द्वारा 3 जनवरी 2024  को किया गया था। साथ ही साथ मोबाईल की प्राइस की बात करे तो ये बोहोत बजट फ़्रेंडली हे जो के आने वाला हे सिर्फ ओर सिर्फ 6000/- भारतीय रुपए से स्टार्ट होने वाला हे। यह एक अच्छे फीचर्स के साथ आने वाला सस्ता फोन हे। 

          एसी  ही न्यू न्यू मोबाईल ओर न्यूज जानने के लिए इस वेब साइट पे विज़िट करते रही ए। ओर हम आपके लिए नई नई खबरे लाते रहेंगे। हमारी सारी खबरे मशहूर टेक वेबसाइट से वेरीफाइ करके दी जाती हे। (Tecno pop 8 Launch in india) 

Leave a comment