Harley-Davidson 500cc क्या पीछे छोरेगी रोएल एनफील्ड को?

harley davidson 500 cc जो हे प्रसिद्ध मोटर साइकिल ब्रांड हे जो काफी समय से अपने Chinese partner के साथ काम कर रहा हे। जिक नाम हे Qianjiang Group, जो बेनेली की मूल कंपनी है। यह सहयोग ओर साजेदारी छोटे ओर मध्यम वर्गीय प्लेटफॉर्म्स ओर इंजन बनाने वाली कंपनी के लिए किया गया हे। वह अभी हाल मे नई ओर बड़ी मोटरसाइकिल पर काम कर रहे हे जिसकी कुछ तस्वीरे इंटरनेट पर वाइरल हो रही हे।

harley davidson 500 cc

हार्ले डेविडसन एक बोहोत ही पॉपुलर मोटरसाइकिल कंपनी ब्रांड हे वर्ल्ड में इस conpnay का क्रेज इंडिया में बढ़ता जा रहा है । इसके न्यू डिजाइन और फीचर्स के साथ यह कंपनी अपना नाम कमा रही है।

Contents

harley davidson 500 cc test launch Info:

कंपनी ने harley davidson 500 cc को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली हे जो रॉयल एनफील्ड को टक्कर देगी।यह कंपनी 350cc और तो और 500cc की बाइक को मार्केट में बोहोत ही कम दाम में मार्केट में ला रही है। यह कंपनी आपने डिजाइन को भारत के डेवलपमेंट के हिसाब से बेहतर बनाती जा रही है । उसका सपना ही भारत को एक अच्छी और सस्ते दाम में बाइक प्रोवाइड करना हे।अब देखते ही इस बाइक के कीमत क्या होगी? कंपनी इसको अफॉर्डेबल बना पाएगी? ये तो पता चले गा बाइक की अनाउंस के बाद ही तो और इस बाइक के बारे में जानने के लिए वेबसाइट पे बने रहे।

हाल हीं मे फुयल टेनक पर harley davidson 500 cc के सिमबोल लगाई हुई बाइक के साथ डाइनो पर टेस्ट किया जा रहा हे। जिसके फोटोग्राफ देख ने मे आ रहे हे। यह फोटो ग्राफ QJ Motor के एक विडिओ क्लिप मेसे ली गई हे जो चाइनीज वेबसाईट पर हे। ये नई बाइक हे harley davidson 500 cc, जो आती हे तवीन इंजन के साथ ओर न्यू लुक के साथ जो Leoncino 500 बाइक की तरह दिख रही हे। जो हाल मे चाइनीज ओर डमेस्टिक मार्केट मे आवेलेबल हे ।

यह मोटरसाइकिल का सीधा-सीधा कनेक्शन रेगुलर हार्ले डेविडसन रोडस्टर जैसा है। शुरुआत में इसके लोक को विंटेज स्टाइल देने की कोशिश की गई है और तो और एसथेटिक एलिमेंट जैसे की गोल हेडलाइट और सिल्वर बेसिलस के साथ लाया गया है। और तो और टियर ड्रॉप फ्यूल टैंक सेफ और सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट डैशबोर्ड भी डैशबोर्ड भी दिया गया है। और अधिक एसथेटिक एलिमेंट के साथ गोल रियर व्यू रिफ्रैक्टर ए वन पीस सीट और बड़ा बोबर स्टाइल रीयर फेंडर भी लगाया जा रहा है।

harley davidson 500 cc

अगली Harley-Davidson motorcycle वो आएगी 500 cc  परेलेल तवीन, लिक्विड कुलड़ इंजन के साथ जो डिलीवर होगी Leoncino 500 की तरफ से। यह इंजन 47 हॉर्सपावर, 8500 आरपीएम और 46 NM जो है 6000 आरपीएम पर प्रोड्यूस करता है। आठ वॉल इंजन 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ आता है। यह आने वाली बाइक कंपलीटली रॉयल एनफील्ड 650 cc मोटरसाइकिल जैसी है।

यह कंपनी आपने कलेक्शन में और न्यू बाइक लॉन्च करने का सोच रही हे। हार्ले डेविडसन कई बाइक लॉन्च की है जो के है x440 जो बहुत अफॉर्डेबल प्राइस से मिल रही है और इन्होंने हीरो मोटर को के साथ पार्टनरशिप दीजिए और ये नई हार्ले डेविडसन रोड स्टार का डायरेक्ट मुकाबला रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 से है। 

Leave a comment